फिर सामने आई चोटी काटने की घटना, इस बार निशाना बनी स्कूली छात्रा

सद्दाम हुसैन
मिर्जापुर(सहारनपुर)- भारत से अलग दुसरे अन्य देश आज तकनीकी में अपने आपको साबित करने में तुली हुई है और उनकी जनता के पास इतना वक़्त नही है की वह डॉक्टर के भी जा सके लेकिन हमारे भारत में इतने अनपढ़ और जाहिल लोग है.





जिनकी ज़हालियत का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि अपनी मन गढ़त किस्से और कहानियों के चलते और भरपूर समय के साथ चौक चोरहों और नुक्कड़ों पर बैठ कर अन्धविश्वास जेसी कहानियाँ गढ़ते रहते है परिणाम स्वरूप समय पर देश में अफवाहों का दौर गुज़रा और बाद में सिवाए अफवाहों के कुछ नही निकला




बहरहाल, आपको बता दें कि देश के चार राज्यों में चोटी कटने की घटना से दहशत है. लोग अपनी नींद खराब करके रात रातभर जाग तक पहरा देने को मजबूर हैं. यूपी के सहारनपुर के थाना मिर्ज़ापुर के कस्बागढ़ में फिर से कल चोटी कटने की घटना सामने आई है.सवेरे तीन बजे का है।




जब परिवार के सभी लोग सोय हुये थे तो उनकी एक लड़की रितु की चोटी कटने का आभास होने पर वह अचानक डर गई। रितु के शोर मचाने पर परिवार के लोग भी नींद से जाग उठे और देखा कि पास में ही कुछ दूरी पर चारपाई पर ही रितु की चोटी कटी रखी थी।




जिससे रितु पुत्री राजकुमार के सिर में चोटी कटने से दर्द महसूस कर रही है। परिजन उसे लेकर उसकी झाड़ फूंक व इलाज कराने के लिये ले गए। वहीं पूरे गाँव सहित क्षेत्र में आग तरह फैली इस घटना से महिलाओं व लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!