सहारनपुर खबर: एसएसपी के आदेश को विवेचक ने किया अनदेखा,लगा 55 हज़ार की रिश्वत खाने का आरोप।

सहारनपुर। थाना जनकपुरी अंतर्गत रहने वाली एक विवाहिता पूजा पुत्री सुरेश कुमार निवासी खानआलामपुरा ने बताया कि उसकी शादी 2012 में योगेश कुमार निवासी हरिद्वार के साथ हुई थी।




शादी के कुछ समय बाद ही लड़का पक्ष ने उसको मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था।इस सम्बंध में प्रार्थिया द्वारा थाना जनकपुरी में मामला पंजिकृत कराया गया था। जिसकी मुकदमा संख्या 0115/2017 है जो संगीन धाराओं में दर्ज है। पीड़िता का कहना है कि इस पूरे मामले में विवेचक ने लड़का पक्ष के जीजा व बहन से 50 हज़ार रुपये ले सेटिंग कर दोनों के नाम निकालने की फ़िराक में है।




वहीं पीड़िता ने बताया कि विवेचक ने हमसे भी जांच हेतु खर्चे के आने जाने के नाम पर 5 हज़ार रुपये ऐंठ लिए है। औऱ हर बार मामले की जांच चल रही कह कर मामले को टरका रहे है।

न्याय के लिए पीड़िता काट रही अधिकारियों के चक्कर




पीड़िता ने बताया कि मेरे पति ने हिन्दू प्रथा के अनुसार *गैर कानूनी तरीके से 17/2/2017* को दूसरी शादी भी करली है।
इस पूरे मामले की शिकायत पीड़िता पूर्व एसएसपी सहारनपुर से भी कर चुकी है। अब पीड़िता ने मौजूदा सहारनपुर एसएसपी को भी प्रार्थना पत्र देकर पूरे मामले से अवगत करा मामले मे दर्ज सभी मुलजिमान को गिरफ्तार कर जेल भेजने की गुहार लगाई है। वही पीड़िता ने कहा कि यदि विवेचक द्वारा मुकदमे से किसी का भी नाम हटाया जाता है तो पीड़िता के साथ बहुत नाइंसाफी होगी।



Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!