सहारनपुर के थाना मिर्ज़ापुर अंतर्गत चौकी बादशाहीबाग में रिश्वत लेता सिपाही कैमरे में हुआ कैद

सहारनपुर- थाना मिर्ज़ापुर की बादशाहीबाग पुलिस चौकी एक ऐसी चौकी बन चुकी है जो पूरी तरह से दागी हो चुकी है. इस चौकी पर पहले भी अनियमिता मिलने के कारण पहले भी गाज गिर चुकी है लेकिन आदत से मजबूर हो चुके यह पुलिसकर्मी और सिपाही लगातर आदेशों कि अनदेखी करते रहते है.




वरिष्ठ अधिकारीयों को चुनौती दे रही है अवैध वसूली करती चौकियाँ

सूत्रों से मिली जानकरीनुसार थाना मिर्ज़ापुर की बादशाहीबाग पुलिस चौकी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मी लगातार उत्तराखंड व हिमाचल प्रदेश के दो राज्यो में जाने वाले वाहनों से अवैध वसूली करते है और इस चौकी पर पूर्व सहारनपुर एसएसपी नितिन तिवारी को अवैध वसूली की बार-बार शिकायत मिलने से एसएसपी ने पहले पूरी चौकी को सस्पेंड कर अवैध वसूली को रोकने के लिये सीसी टीवी कैमरे तक लगवाये थे। लेकिन कप्तान हटा नियम हटा जैसी कार्यप्रणाली पर काम करने वाले यह पुलिसकर्मी अपनी आदत से मजबूर हो चुके है.






मिली जानकारी के अनुसार अब इस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी सीसीटीवी कैमरों के मुंह नीचे की तरफ घुमाकर अवैध वसूली करने में मशगूल रहते है।
यदि सूत्रों कि माने तो चौकी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मी अवैध शराब व डीजल पेट्रोल की धड़ल्ले से तस्करी करा रहे हैं। जिसकी लगातार शिकायतें और खबरें भी चल रही है. लेकिन लगातार मिल रही शिकायतों के बाद और चल रही खबरों के बाद भी वरिष्ठ अधिकारीयों का ध्यान शायद इस विडियो को देख लेने के बाद आये आज ही सूत्रों के द्वारा एक छोटे हाथी से सिपाही ने अवैध उगाही करनी चाही और वह कमरे में कैद हो गया.




सूत्रों द्वारा बनाई गई यह वीडियो पूर्णत प्रमाणित है इस विडियो में सिपाही जाता है और छोटे हाथी के बराबर में लग कर पैसे लेकर जेब में डाल लेता है जैसा कि आप विडियो में भी देख सकते है. खुले आम काहल रही यह उगाही यह सवाल उठाती है कि आखिर क्या कारण है जो यह पुलिसकर्मी चोरों कि तरह उगाई करते है.?? क्या सरकार से मिल रही सेलरी पर्याप्त नही है ??

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!