You are here
Home > उत्तर प्रदेश > देशभर की मीडिया पर छाए एसएसपी लव कुमार, देश खड़ा सपोर्ट में।

देशभर की मीडिया पर छाए एसएसपी लव कुमार, देश खड़ा सपोर्ट में।

एसएसपी लव कुमार

सहारनपुर। हाल ही में पिछले दिनों हुए फसाद में जनपद सहारनपुर का नाम बदनाम होने से बचा है. आपको बता दे थाना जनकपुरी अंतर्गत सड़क दुधली गांव में दो पक्षो के बीच एक शोभयात्रा को ज़बरन निकालने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद उपद्रवियों ने जनपद के समस्त अधिकरियों के साथ बदसलूकी कर अधिकारियों की गाड़ियाँ तक तोड़ डाली थी। जिसमे अधिकारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई थी। लेकिन उपद्रवियों को यही तक संतुष्टि नही हुई, उपद्रवियों ने जनपद सहारनपुर के भाजपा सांसद राघव लखनपाल की मौजूदगी में एसएसपी लव कुमार का सरकारी आवास कब्ज़े में लेकर सरकारी सम्पत्तियों को भी भारी नुकसान पहुंचाया था। जिसके बाद पुलिस और हिन्दू संगठन आमने सामने आ गए थे.

अब इसी मामले को दबाने के लिए सहारनपुर मण्डल के समस्त थानों व आसपास के निकटी जनपदों से अतिरिक्त रिजर्व फोर्स को भी मंगवाना पड़ा था।

घटना के बाद एसएसपी लव कुमार ने मीडिया के सामने आपने चोटिल होने की और अपने साथ अभद्रता होने व पत्नी और बच्चों को दहशत में होने की बात बताई थी। जिसको जनपद की स्थानीय मीडिया के माध्यम से दिल्ली,लखनऊ सहित पुरे देश के समस्त चैनलों पर दिखाया गया था। जिससे लोगो मे एसएसपी के लिए सहानुभूति का भाव बढ़ गया था और एसएसपी ने जिस सूझबूझ से शहर को जलने से बचाया। अब एसएसपी द्वारा इस फसाद को रोकने के बाद से ही पूरे देशभर के लोंगो की निगाह जनपद के एसएसपी लव कुमार पर टिकी हुई है। सभी उनकी लम्बी उम्र और उनके परिवार को खुशी रहने की दुआएं दे रहे है। और गूगल सबसे ज्यादा एसएसपी लव कुमार को सर्च करके उनके बारे। में जानना चाहते है। सोशल मीडिया पर लोगों ने एसएसपी लव कुमार के नाम के प्रोफाइल पिक्चर तक बदल ली है। और उत्तर प्रदेश सरकार से उनके साथ हुए अपमान के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए भी बोल रहे है।

एसएसपी आवास व सरकारी सम्पतियों को नुकसान पहुंचाने वालों के ख़िलाफ़ ताबड़तोड़ कार्यवाही।




गांव सड़क दुधली में डॉ भीमराव अंबेडकर की शोभायात्रा को लेकर हुए बवाल और एसएसपी आवास पर की गई तोडफ़ोड़ के मामले में पुलिस ने तीन अलग अलग मुकदमों में दोनों पक्षो के 15 लोगो को गिरफ्तार किया है।





एसएसपी लव कुमार द्वारा जनपद के सभी थानों को अलर्ट कर उपद्रवियों में शामिल सभी शरारती तत्वों को चिन्हित कर ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है।
जिनमे दोनों पक्षो के 15 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। और शेष आरोपियों की गिरफ्तारियों के लिए ताबड़तोड़ दबिशें दी जा रही है।
20 अप्रैल बिना अनुमति निकली जा रही शोभयात्रा में हुए बवाल व सरकारी आवास को नुकसान पहुंचाने में
दिवियांस पंडित पुत्र नरेंद्र शर्मा निवासी सहारनपुर।
पंकज पंडित पुत्र सुरेंद्र शर्मा निवासी सहारनपुर।
सुमित चन्देना पुत्र देवेंद्र निवासी सहरानपुर।
सन्दीप कुमार पुत्र श्याम सिंह निवासी सहरानपुर।
सुमेर सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी सहरानपुर।
महेश शर्मा पुत्र बाबूराम निवासी सहरानपुर
नियाज़ पुत्र इमरान निवासी सहरानपुर
महराज पुत्र इक़बाल निवासी सड़क दुधली सहरानपुर
मेहरबान पुत्र शमशेर सिंह निवासी सड़क दुधली सहरानपुर
सादिक पुत्र बशीर निवासी सड़क दुधली।

Comments

comments

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!