मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में फूट-फूट कर रोई (दुल्हन)

माजिद कुरैशी की रिपोर्ट
सहारनपुर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की शान जनपद सहारनपुर का नाम आज पश्चिमी प्रदेश के इतिहास के सुनहरे पन्नों में तब दर्ज हो गया जब एक मुख्यमंत्री अपने जनप्रतिनिधियों के साथ साथ जनता से सहारनपुर के जनमंच जैसे स्थान पर पहली बार रूबरू होकर केंद्र व राज्य सरकार की स्कीमों का खुलकर बखान किया व जनता से सबका साथ सबका विकाश करने का भी वादा किया।



मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की देखते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश से भाजपा के सभी छोटे व बड़े नेता व मंत्री सहारनपुर के लिए दौड़ पड़े। दुरराज़ से पहुंचे लोगो के सामने जनपद सहारनपुर के जनमंच ने आज बेइज्जती कराने में कोई कसर नही छोड़ी।




दरअसल हुआ यह कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले तेज़ बारिश हो गई थी जिसके चलते सड़को ओर पानी तालाब जैसी स्थिति में लबलब करता हुआ बहने लगा । जिसको देखते हुए कार्यक्रम से ठीक पहले दूरदराज से आये मंत्री स्टेज पर बैठ गए लेकिन तभी जनमंच दुल्हन की तरह रोने लगा ओर जर्जर हो चुकी जनमंच की छत से पानी टपकने लगा।




आनन फानन में अधिकारियों ने बचाई लाज

कार्यक्रम से ठीक पहले टपके उस पानी ने एक बार तो नगर निगम जे कर्मचारियों के हाथ पांव फुला दिए। आनन फानन में अधिकारियों ने टपकते पानी के लिए बाल्टी की व्यवस्था कराई। लेकिन अब जनमंच दूसरी तरफ से टपकने लगा। एक बार को पूरे जनमंच का माहौल बोखलाहट से बिलबिलाते हुए देखा गया।




लेकिन बाद में बारिश रुक गयी और छतों से पानी टपकना बन्द हो गया जिससे नगर निगम व सहारनपुर अधिकारीयों की जान में जान आई।

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!