You are here
Home > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर: बेवफाई के शक में प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत 

सहारनपुर: बेवफाई के शक में प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत 

सहारनपुर

सहारनपुर। बेवफाई के शक में आग लगा कर फरार हुए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उपरोक्त घटना का आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र दुबे ने खुलासा किया। पुलिस के अनुसार मृतका मौसम की शादी रोहतास के साथ हुई थी जिसकी कुछ समय बाद मृत्यु हो गई थी।पुलिस की माने तो मौसम का थाना ननौता के गांव लंढौरा निवासी नेत्रपाल के साथ प्रेम संबंध था।




प्रेमी नेत्रपाल को मौसम का किसी से बोलना पसंद नहीं था जिसके चलते अक्सर मौसम और नेत्रपाल में विवाद रहता था। इसी के चलते दोनों में झगड़ा होता रहता था। पुलिस के अनुसार 7 मई की रात को अभियुक्त मोटरसाइकिल से  मौसम के घर पहुंचा  और दूसरे लड़के से बात को लेकर वाद विवाद करने लगा। इस पर नाराज  मौसम ने नेत्रपाल को घर से जाने के लिए बोला लेकिन गुस्से में आग बबूला नेत्रपाल ने  मौसम के ऊपर तेल छिड़क कर आग लगा दिया।




प्रेम में दीवानी मौसम प्रेमी नेत्रपाल बचाने के लिए इस कदर आतुर थी कि आग लगाने के बावजूद पुलिस को गुमराह करने के लिए मौसम ने दो अज्ञात व्यक्तियों के बारे में बताया। लेकिन पुलिस की विवेचना और अभियुक्त के इकबालिया जुर्म से हत्या की गुत्थी सुलझ सकी।




वरिष्ठ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र दुबे घटना का अनावरण करने वाली पुलिस पार्टी को में शामिल प्रभारी निरीक्षक थाना तीतरो राजीव कुमार, उप निरीक्षक क्राइम ब्रांच संजय पांडे, प्रभारी अभिसूचना विंग के उप निरीक्षक पवन शर्मा, थाना तीतरों के उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह व कांस्टेबल मांगेराम ज्ञान वीर सिंह और नरेश कुमार समेंत 11 लोगों की टीम को 5000 पुरस्कार देने की घोषणा की।

Comments

comments

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!