सहारनपुर में किसी भी प्रकार की फेसबुक भड़काऊ पोस्ट पर होगी जेल-एसएसपी सुभाषचंद्र दुबे

माजिद कुरैशी
सहारनपुर। पिछले कुछ महीनों से जनपद सहारनपुर की फिजा में सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा निजी ग्रुप्स बना कर भर्मित पोस्ट करके भड़काऊ भाषण, व समाज को तोड़ने के लिए साम्प्रदायिक झगड़ों को फ़ोटो शॉप एडिट तस्वीरें पोस्ट करके समाज को दो वर्गों में बांटने का कार्य किया है।




एसएसपी सहारनपुर का फरमान आप सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने वाले जाएंगे जेल।

किसी भी प्रकार की भड़काऊ पोस्ट पर होगी तुरन्त कार्यवाही

जिसपर एसएसपी सुभाषचंद्र दुबे ने तत्काल कार्यवाही करते हुए पूरे जनपद सहारनपुर को अंतिम चेतावनी देते हुए अपना आदेश दिया है। कि यदि आप किसी न्यूज़ ग्रुप या कोई सोशल ग्रुप चला रहे हो और उन ग्रुप्स में कुछ अराजक सामग्री डाली जाती है। तो उक्त व्यक्ति पर तो कार्यवाही की ही जाएगी।




साथ मे ग्रुप एडमिन भी जेल में चक्की पीसने का काम करेगा। इतना ही नही एसएसपी सहारनपुर ने आदेशित किया कि यदि कोई भी राजनीतिक व्यक्ति या सामाजिक व्यक्ति या आम आदमी अपने फेसबुक पर किसी भी प्रकार के झगड़े की फोटो या प्रदर्शन की फ़ोटो लगाएगा या भड़काऊ पोस्ट करेगा जिससे किसी व्यक्ति , धर्म,समुदाय या जाति की भावना को ठेस पहुंचती है तो उसपर भी कार्यवाही की जाएगी। और पूरी फेसबुक प्रोफाइल खंगाली जाएगी।




अपील – जनपद सहारनपुर पुलिस ने समाज के जिम्मेदार लोगों से अपील की है कि यदि आप फेसबुक,जीमेल,व्हाट्सअप,यूट्यूब,ट्विटर या लिंक्डइन पर किसी भी प्रकार की भड़काऊ पोस्ट,वीडियो या तस्वीरें देखते है या कमेंट देखते है। तो आपने नज़दीकी थाना प्रभारी या चौकी इंचार्ज को सबूत के साथ इसकी शिकायत कर सकते है। आपके द्वारा दी गई जानकारी की सूचना गुप्त रखी जायेगी। और समाज को तोड़ने वाले छुटपर असमाजिक तत्वो पर प्रभावी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

सहारनपुर की अवाम के लिए एसएसपी सुभाष चन्द्र दुबे द्वारा जनहित में जारी



Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!