पुलिस ने कच्ची शराब की भट्टी का पर्दाफाश किया,जानसठ में 5000 के इनामी गिरफ्तार





फरदीन खान
मुज़फ्फरनगर/चरथावल:-क्षेत्र के रोनीहरजीपुर में नहर पटरी के पास स्थित बाग के पास जंगल से पुलिस ने कच्ची शराब बनाने की भट्टी पकड़ी है। जहाँ से भारी मात्रा में लहन और 50 लीटर कच्ची शराब के साथ इसे बनाने के उपकरण बरामद करते हुये एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। चरथावल कोतवाली प्रभारी डीके त्यागी ने बताया कि बिरालसी चौकी क्षेत्र के गांव रोनीहरजीपुर में कच्ची शराब बनाने की सूचना मिल रही थी। बिरालसी चौकी इंचार्ज अजय कुमार ने पुलिस टीम के साथ जंगल में छापा मारकर वहां पर गन्ने के खेत के बीचोंबीच चल रही कच्ची शराब बनाने की भट्टी पकड़ी! पुलिस ने एक आरोपी को मौके से पकड़ लिया। इसका नाम कुँवरपाल पुत्र नेतराम निवासी रोनी हरजीपुर है मौके से भारी मात्रा में लहन और पचास लीटर तैयार शराब के साथ शराब बनाने के उपकरण बरामद किये है.

पुलिस ने कच्ची शराब की भट्टी का पर्दाफाश किया,जानसठ में 5000 के इनामी गिरफ्तार
पुलिस ने कच्ची शराब की भट्टी का पर्दाफाश किया,जानसठ में 5000 के इनामी गिरफ्तार




  • पुलिस ने कच्ची शराब की भट्टी का पर्दाफाश कर किया एक गिरफ्तार,
  • कच्ची शराब सहित उपकरण किये बरामद




  • —————————————-दूसरी खबर————————————————————–
    मुजफ्फरनगर जानसठ में 5000 के इनामी गिरफ्तार

    जानसठ में 5000 के इनामी गिरफ्तार
    जानसठ में 5000 के इनामी गिरफ्तार

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी के कड़े निर्देशों के चलते जानसठ पुलिस क्षेत्राधिकारी एस के एस प्रताप के कुशल निर्देशन में कोतवाली प्रभारी कमल सिंह चौहान व एसएसआई लेखराज सिंह चौकी इंचार्ज कर्मवीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ मिलकर फरार चल रहे 5000 के इनामी को धर दबोचा साथ ही अपहता लड़की को भी किया बरामद.




    आपको बता दें फरार चल रहे जीशान पुत्र सिराजुद्दीन निवासी ग्राम अखलाकपुरा थाना जानसठ को उस समय धरदबोचा जब वह ग्राम बहादरपुर मोड़ थाना सिखेड़ा के पास बस के इंतजार में खड़े थे जहां से उन्हें गिरफ्तार कर जानसठ थाने लाया गया जहां पुलिसया पूछताछ में जिशान ने बताया कि वह अपने गांव की ही एक युवती को दिनांक 4-7-2016को लेकर फरार हो गया था तथा तभी से वह ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था आज भी वह ठिकाना बदलने की फिराक में था लेकिन तेज तर्रार थाना प्रभारी कमल सिंह चौहान के बिछाए जाल से बच ना सका आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में मुख्य रुप से एसएसआई लेखराज सिंह चौकी इंचार्ज कर्मवीर सिंह कांस्टेबल देवेश कुमार मोहम्मद आकिल आदि मौजूद रहे.



    Comments

    comments

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.

    error: Content is protected !!